काठमांडू के त्रिभुवन एयरपोर्ट पर us – बांग्‍लादेश का यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्‍त…

काठमांडू के त्रिभुवन एयरपोर्ट पर us – बांग्‍लादेश का यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्‍त

 Kathmandu’s Tribhuvan airport – Bangladesh passenger plane crashed

 Mbd webnews (काठमांडू )Us – बांग्‍लादेश का यात्री एयरक्राफ्ट त्रिभुवन एयरपोर्ट पर रनवे पर जब नीचे उतर रहा था तो अस्थिर हो गया जिससे अचानक उसमें से धूंआ निकलने लगा. यह देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद स्‍टाफ तत्‍काल मदद के लिए दौड़ पड़ा.

नेपाल के काठमांडू त्रिभुवन एयरपोर्ट पर यात्री विमान क्रैश हो गया. बांग्‍लादेश यात्री एयरक्राफ्ट जब नीचे उतर रहा था तो अस्थिर हो गया अौर अचानक उसमें से धूंआ निकलने लगा. यह देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद स्‍टाफ तत्‍काल मदद के लिए दौड़ पड़ा. हालांकि अभी तक किसी यात्री या क्रू मैंबर के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. लेकिन एयरपोर्ट अधिकारियों की ओर से प्‍लेन क्रैश होने की घटना की पुष्टि की गई है।
खबर लिखे जाने तक विमान में से 17 लोगो को निकाल कर अस्पताल इलाज के लिए रवाना कर दिया गया है। अभी भी मलबे में लोगो के फंसे होने की सूचना मिल रही है। इस विमान में कुल 71 लोग सवार होने की सूचना प्राप्त हुई है।

लैंडिंग के वक्त हुआ क्रैश
नेपाल के लोकल मीडिया के मुताबिक, प्लेन S2-AGU, बॉम्बार्डियर डैश 8 Q400 है. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. जानकारी के मुताबिक, विमान काठमांडू एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त क्रैश हुआ. फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटरडार24 के मुताबिक, दुर्घटना दोपहर करीब 2:20 बजे की है.

यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया
नेपाल की लोकल मीडिया के मुताबिक, विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. हालांकि, विमान का मलबा पूरी तरह बिखर गया है. एयरपोर्ट पर फिलहाल आवाजाही बंद कर दी गई है. फिलहाल किसी तरह के कोई हताहत की जानकारी नहीं मिली है.