जंगल में लगी भयानक आग में फंसे ट्रैकिंग के लिए गये 40 छात्र ,जानिए कहां फंसे है यह छात्र…

जंगल में लगी भयानक आग में फंसे ट्रैकिंग के लिए गये 40 छात्र ,जानिए कहां फंसे है यह छात्र…

40 students who were stranded for trekking in a forest fire

Mbd webnews चेन्नई : मिली जानकारी के अनुसार आग में फंसे  40 छात्र जंगल के पर्वतीय इलाकों में ट्रेकिंग के लिए पहुंचे थे उनमें से 22 का छात्रों को आग से सुरक्षित बाहर निकाल लिया । यह घटना तमिलनाडु के कोयंबटूर और इरोड जिलों से ट्रेकिंग के लिए कुरंगनी हिल्स पहुंचे करीब 40 छात्र राज्य के थेणि जिले के बोदिनायक्कनूर स्थित जंगल में रविवार को लगी भीषण आग में फंस गए हैं। जानकारी के अनुसार आग में फंसे  40 छात्र जंगल के पर्वतीय इलाकों में ट्रेकिंग के लिए पहुंचे थे उनमें से 22 का छात्रों को आग से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है जिनमें से बाहर निकाले गए छात्रों में से सात घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लेकिन जंगल में फैली भीषण आग में कई छात्रों के फंसे होने की अंशका है। यह छात्र कुरंगनी हिल्स में ट्रेकिंग के लिए गए थे और आग मेें फंस गए थे। सुचना के आधार पर मौके पर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां पहुंच गई है। आग में छात्रों के फंसे होने की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री ई पलानीसामी ने केंद्रीय रक्षा मंत्रालय से छात्रों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने की गुहार लगाई।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने ट्विटर पर जानकारी दी कि उन्होंने छात्रों को रेस्क्यू करने के निर्देश दे दिए हैं। उन्होंने लिखा कि वायुसेना छात्रों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। वहीं राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम स्थिति का जायज़ा लेने के लिए मौके के लिए रवाना हो चुके हैं।