14 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप मामले को पुलिस ने किया दर्ज,लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर…

14 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप मामले को पुलिस ने किया दर्ज,लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

 police register FIR 14-year-old minor girl child rape case, but the accused is still out of the custody of the police.

Mbd  webnews जालंधर ( सुमेश शर्मा)-पुलिस स्टेशन थाना रामा मण्डी के अधीन दकौहा में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग बालिका काल्पनिक नाम — के साथ रेप के मामले मे थाना रामा मण्डी की पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नः 0043 तिथि 11-03-2018 धारा 366,376,34 IPC और THE PROTECTION OF CHILDREN FROM SEXUAL OFFENCE ACT,2012 के अधीन 3 और 4 में एफ आई आर दर्ज की है।

जानिए क्या कहना है पीड़ित परिवार का

रामा मंडी दकौहा की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिक लडकी काल्पनिक नाम — जो कि पिछले दो दिनों से लापता थी और सोशल साईड पर उसकी जानकारी के लिए कही दिखने पर मदद की गुहार लगाई जा रही थी। उसे आज सुबह 8 बजे कैंट स्टेशन के पास सुनसान जगह से सूचना मिलने पर वहां से पाया गया।

लडकी की बुआ आशा और माता ने बताया कि हमारे पास मे रहने वाली एक डांसर ने हमारी लडकी को कोई नशली वस्तु खिला कर वडिग के लडके के हवाले कर दिया जो हमारी बच्ची को अंबाला ले गया और वहा पर लडके ने रस्सियों से बाॅध कर लडकी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और आपनी हवस मिटाने के लिए लडकी के शारीर को कई जगह दातों से काटा। उन्होने कहा पुलिस चौकी नंगल शामा मे शिकायत दी थी

मीडिया के दबाव के बाद FIR दर्ज , देरी से क्यों हुई कार्यवाही , आखिर क्या रही देरी की वजह जाँच का विषय 

इस विषय पर केस के आई ओ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपियों तक पहुचने की कोशिश की जा रही है लेकिन अभी वह फरार है जल्द ही उन को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब देखने वाली बात यह है ।कि इस केस में थाना पुलिस कब तक कार्यवाही कर गिरफ्तारी दिखाती है। क्योंकि ज्यादातर केस देरी होने के कारण ही खराब हो कर गल्त दिशा में मुड़ जाते है। और पीड़िता और परिवार को बार बार परेशानी का सामना करना पड़ता है।

क्या कहना है इस पर विधायक राजिंदर बेरी का

वही इस विषय पर जब सैट्रल हलके के विधायक राजिन्द्र बेरी से पूछा गया कि आपके क्षेत्र में नाबालिक को हवस का शिकार बनाया गया है आप क्या कहना चाहते हो, तो उन्होने कहा मुझे इस बात का बहुत दुख है उन्होने कहा में और समूह कांग्रेस पीडित बच्ची के साथ खडी है।उन्होने कहा मेरी आवाज हमेशा समाज विरोधी ताकतों के खिलाफ उठी है और उठती रहेगी ।उन्होने कहा जिन लोगों ने बच्ची के साथ यह घोर अन्याय किया है उसे शरेआम फासी पर लटकाया जाना चाहिए ताकि आगे से कोई भी ऐसा घोर पाप ना कर सके।