कपिल शर्मा ने दी अक्षय कुमार को चुनौती, बोले- हिम्मत है तो सुबह तीन बजे ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के लिए आओ

कपिल शर्मा ने दी अक्षय कुमार को चुनौती, बोले- हिम्मत है तो सुबह तीन बजे ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के लिए आओ


टीवी डेस्क. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सुपरस्टार अक्षय कुमार को चुनौती दी है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे सुबह तीन बजे फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके शो पर पहुंचे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के डायरेक्टर भरत कुकरेती और शो के बाकी एक्टर्स चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। कपिल ने पूरी टीम को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है, “अक्षय कुमार को ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम की ओर से वेकअप चैलेंज। हम सुबह 3 बजे भी शूट के लिए तैयार हैं। ‘गुड न्यूज’ के साथ जल्दी आओ।”

वीडियो में कपिल ने अक्षय के साथ किए पिछले एक एपिसोड का हवाला दिया है, जिसके लिए उन्हें और उनकी टीम को सुबह 6 बजे शूट के लिए बुलाया गया था। वे कह रहे हैं, “गुड मॉर्निंग दोस्तों। अभी सुबह के 3 बजे हैं और अक्षय पाजी हमारा चैलेंज है आपको कि आपने पिछली बार हमें 6 बजे उठाया था। इस बार हम 3 बजे जाग रहे हैं। हिम्मत है तो आओ ‘गुड न्यूज’ लेकर।” कपिल और पूरी टीम ने इसके आगे हिप-हिप हुर्रे के नारे भी लगाए हैं। सबसे आखिर में उन्होंने कहा है, “लव यू अक्षय पाजी…आ जाओ मिलते हैं।”

माना जा रहा है कि अक्षय जल्दी ही करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ का स्पेशल एपिसोड शूट करेंगे। इससे पहले उन्होंने ‘हाउसफुल 4’ का प्रमोशन इस शो पर किया था, जिसकी शूटिंग सुबह 6 बजे हुई थी। अब देखना यह है कि ‘गुड न्यूज’ को लेकर कपिल के चैलेंज को वे कैसे लेते हैं। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी अक्षय की यह फिल्म ऐसे दो ऐसे कपल्स की कहानी है, जो पैरेंट्स बनने के लिए आईवीएफ का सहारा लेते हैं। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।


Kapil Sharma challenged Akshay Kumar to wake up at 3 am for the promotion of Good Newwz
 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *