7 people were burnt in a van near the toll plaza of Agra Expressway, uncontrolled due to tire burst and hit the truck | लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रॉन्ग साइड से आ रही वैन ट्रक से भिड़ी, 7 की मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रॉन्ग साइड से आ रही वैन ट्रक से भिड़ी, 7 की मौत

  • एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा के पास टायर फटने से वैन अनियंत्रित हुई
  • वैन में एलपीजी किट लगी थी, ट्रक में टकराने पर दोनों वाहनों में आग लगी

उन्नाव. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए रविवार शाम को हुए हादसे में 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। एक्सप्रेस-वे पर रॉन्ग साइड से आ रही वैन उन्नाव टोल प्लाजा के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। एक्सीडेंट के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई। उन्नाव के एसपी विक्रान्त वीर ने कहा- वैन में 7 लोग सवार थे। सभी की जलकर मौत हो गई। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को सवारियों से भरी वैन उन्नाव की ओर जा रही थी। वैन की रफ्तार काफी तेज थी और वह गलत दिशा में चल रही थी। बांगरमऊ कोतवाली इलाके के टोल प्लाजा के सामने वैन का टायर फट गया। इसके बाद वैन अनियंत्रित होकर टोल प्लाजा पर दूसरी लेन में आ रहे ट्रक से टकरा गई। वैन में एलपीजी किट लगी हुई थी और टक्कर के बाद उसमें आग लग गई। आग ने ट्रक को भी अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक वैन में सवार सातों यात्रियों की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर भाग निकले।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *