Hi Pargat’s letter to CM, said- Government failed to stop drug, mining and liquor mafia | परगट का सीएम को पत्र, कहा- सरकार नशा, माइनिंग और शराब माफिया को रोकने में विफल रही

परगट का सीएम को पत्र, कहा- सरकार नशा, माइनिंग और शराब माफिया को रोकने में विफल रही

  • दिसंबर 2019 में भी सीएम को पत्र लिखकर रख चुके अपनी बात
  • अमरिंदर को चुनाव के समय मैनिफेस्टो में किए गए वादों को लेकर भी घेरा

चंडीगढ़. पूर्व हॉकी खिलाड़ी और कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने अपनी ही सरकार की विफलता के बारे में आगाह करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को चिट्ठी लिखी है। इसमें लिखा है कि वे अब भी अपनी बात पर कायम हैं।

परगट से जब चिट्ठी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ये एक इंटरनल चिट्ठी है और मीडिया में लीक हो गई है लेकिन मैं इस बात पर कायम हूं कि ये चिट्ठी मैंने ही लिखी है। चिट्ठी में लिखी बातों को लेकर मैं सही वक्त पर मीडिया के सामने अपनी बात रखूंगा।

वहीं, इस पूरे मामले पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने चुप्पी साध ली है। परगट सिंह ने कहा कि वह इससे पहले दिसंबर 2019 में भी सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर बता चुके हैं कि नशे के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार विफल रही है।

माइनिंग और शराब माफिया भी उसी तरह से सक्रिय है जिस तरह से पूर्व बादल सरकार के वक्त हुआ करता था। साथ में परगट सिंह ने कैप्टन अमरिंदर की ओर से चुनाव के समय मैनिफेस्टो में किए गए वादों को लेकर भी घेरा है। उन्होंने इस चिट्ठी की एक कॉपी कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को भी भेजी है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *