4 साल की बेटी ने राज खोला, कहा- मां को अंकल ने मारा, कपड़े भी उतारे थे


जयपुर में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की पत्नी की रेप के बाद हत्या कर दी। आरोपी ने इसे बीमारी से हुई मौत बताया और अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर ली थी, लेकिन ऐन मौके पर मृतक की चार साल की बेटी ने राज खोल दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना 18 नवंबर की है। जयपुर के गोनेर रोड, शंकर विहार निवासी महावीर सिंह गुर्जर (43) ने शहर के खो नागोरियान में अपने दोस्त की 35 साल की पत्नी को हवस का शिकार बनाया, फिर गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के समय पति भिवाड़ी गया था और आरोपी ने बच्चों को ट्यूशन पढ़ने भेज दिया था। महिला का 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी है।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला के पति को फोन पर बताया कि उसकी पत्नी बीमारी से मर गई। वह उसे अंतिम संस्कार के लिए अलवर के शाहजहांपुर स्थित बेलनी गांव ले आया है। यह पीड़ित का पैतृक गांव है।

अंतिम संस्कार से पहले खुला राज, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया

अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं तभी मृतक की चार साल की बेटी ने बताया कि महावीर अंकल ने ही मम्मी को मारा है, उन्होंने मां के कपड़े भी उतार दिए थे। यह सुनते ही परिजन ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद महिला का शव परिजन को सौंप दिया।

मृतक का पति डेढ़ साल से जयपुर में रहकर ट्रांसपोर्ट का बिजनेस कर रहा था। वह 17 नवंबर को मुहाना मंडी से सब्जी भरकर भिवाड़ी के लिए निकल गया। अगले ही दिन यह घटना हो गई। आरोपी महिला के पति का बिजनेस पार्टनर भी था।

बच्चों को जबर्दस्ती ट्यूशन भेज दिया था
बच्चों ने बताया कि घटना वाले दिन महावीर अंकल आए और उन्हें जबरदस्ती ट्यूशन भेज दिया। मां मना करने लगी तो ट्यूशन वाले टीचर को फोन कर दिया। दोपहर करीब 11:30 बजे जब वे लौटे तो देखा कि मां फंदे पर लटकी थी और उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे। महावीर अंकल गेट पर खड़े थे। गेट टूटा था। इसके बाद महावीर अंकल ने मां को फंदे से उतारा और गाड़ी में लेकर गांव आ गए।

आज की ताज़ा ख़बरें


आरोपी महावीर सिंह गुर्जर की उम्र 43 साल है। वह मृतक महिला के पति का दोस्त और बिजनेस पार्टनर था।
 

Leave a Reply

error: Content is protected !!