उत्तरप्रदेश के कौशांबी में हुआ हादसा, जान गंवाने वालों में तीन परिवारों की छह महिलाएं



 


उत्तरप्रदेश के कौशांबी में बुधवार तड़के बड़ा हादसा हुआ है। यहां बारातियों को लेकर लौट रही कार पर गिट्‌टी से भरा ट्रक पलट गया। इसमें कार के ड्राइवर समेत आठ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं। कार में 10 लोग सवार थे। दो लोगों ने गाड़ी से कूदकर जान बचाई। उन्हें चोटें आई हैं। हादसा तड़के करीब चार बजे हुआ।

पुलिस ने बताया कि शहजादपुर गांव के मोहनलाल गुप्ता के बेटे पंकज अग्रहरि की मंगलवार को शादी थी। बारात कड़ा कोतवाली के देवीगंज गई थी। शादी में शामिल होने के बाद बुधवार सुबह दूल्हे की चचेरी बहन अपने बेटा-बेटी समेत नौ लोगों के साथ कार से शहजादपुर लौट रही थी। अंधेरे की वजह से ड्राइवर रास्ता भटक गया। उसे जब यह अहसास हुआ तो वह रास्ते में गाड़ी रोककर लोकेशन समझने लगा। तभी यह हादसा हो गया।

दूल्हे की चाची, 2 चचेरी बहन और भांजी की भी मौत
मृतकों में दूल्हे की दो चचेरी बहन शशि देवी (35) और नेहा (18), शशि का बेटा ओम गुप्ता (8), दूल्हे की चाची रोशनी देवी (50), मामी पूनम देवी (42), ममेरी बहन मुस्कान (15), पड़ोसी की बेटी सीमा तिवारी (16) और ड्राइवर शिवराज सरोज (23) शामिल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है और घायलों के उचित इलाज का आदेश दिया है।

आज की ताज़ा ख़बरें


ट्रक गिट्‌टी से भरा था। हादसा कितना भीषण था, इसका अंदाजा कार की हालत देखकर लगाया जा सकता है।

Leave a Reply