गणतंत्र दिवस को मध्यनजर रखते हुए पुलिस ने चलाया विशेष सर्च अभियान,निकाला गया फ्लैग मार्च…



 

गणतंत्र दिवस को मध्यनजर रखते हुए पुलिस ने चलाया विशेष सर्च अभियान,निकाला गया फ्लैग मार्च…

 

Mbdwebnews : (जालंधर) जालंधर में गणतंत्र दिवस के मौके पर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुश्तैद नजर आ रहा है।गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम को देखते हुए आज भी पुलिस प्रशासन द्वारा बस स्टैंड की औचिक चेकिंग की गई। पुलिस द्वारा डॉग स्कवायड के साथ पूरे इलाके में भी चैकिंग की गई। एसीपी हरिंदर गिल, मेजर सिंह, चौंकी इंचार्ज सुजीत सिंह की तरफ से ये विशेष अभियान चलाया गया।

PunjabKesari
इस के साथ-साथ क्षेत्र मेंं अमन-शांति  कायम रखने के लिए शहर के विभिन्न स्थानों पर कमिश्नर पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला। थाना नंबर 3 के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि प्रताप बाग में गणतंत्र दिवस के मद्देनजर होने वाले समारोह के चलते पुलिस पार्टी ने प्रताप बाग सहित आस-पास के इलाके में सर्च अभियान चलाया। इसके साथ ही मंडी फैंटनगंज, सेंट्रल टाऊन व शहर के अंदर के इलाकों में कमिश्नर पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला।

26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां तेज हो गई है। समारोह में लोगों की भारी संख्या को देखते हुए तथा ट्रैफिक व्यवस्था को सही ढंग से चलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस कमिश्नरेट जालंधर की तरफ से बस स्टैंड से आने-जाने वाली बसों और वाहनों के लिए रूट भी डायवर्ट किए गए हैं।

इसी के साथ-साथ प्रशासन द्वारा अपील की गई है कि इलाके में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति, वस्तु या गतिविधि दिखने पर ज़रूर संपर्क करें।

Leave a Reply