सड़क दुर्घटना में सैन्य भर्ती से लौट रहे बाइक सवार युवकों को बोलेरो गाड़ी ने मारी जबरदस्त टक्कर, 2 की मौत और 3 युवक गंभीर रूप से हुए घायल

सड़क दुर्घटना में सैन्य भर्ती से लौट रहे बाइक सवार युवकों को बोलेरो गाड़ी ने मारी जबरदस्त टक्कर, 2 की मौत और 3 युवक गंभीर रूप से हुए घायल

हादसे में घायल युवक का इलाज करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
हादसे में घायल युवक का इलाज करते डॉक्टर।

 

हादसा फ़िरोज़पुर-फाजिल्का रोड पर स्थित गांव जंगा वाला मोड़ पर हुआ।

ओवरटेक करने के चक्कर में बोलेरो चालक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी

बोलेरो ने किसी वाहन को ओवरटेक करने की जल्दी में दोनों बाइकों को टक्कर मार दी। घटना में गाड़ी का टायर भी फट गया, परंतु गाड़ी चालक बिना रुके फ़टे हुए टायर के साथ बोलेरो भगाकर ले गया।

पंजाब के फिरोजपुर में चल रही फ़ौज भर्ती देख कर लौट रहे बाइक सवार युवकों को सामने से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसा फ़िरोज़पुर-फाजिल्का रोड पर स्थित गांव जंगा वाला मोड़ पर हुआ।

हादसे में बाइक्स सवार पांचों युवक गंभीर रूप में घायल हो गए, जिन को उपचार के लिए फ़िरोज़पुर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां एक युवक की मौत हो गई। अन्य चार युवकों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज फरीदकोट रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में एक युवक ने दम तोड़ दिया। अन्य तीन घायलों को फरीदकोट में भर्ती करवाया गया है।

हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी थाना ममदोट को मिलते ही ASI हरबंस सिंह मौके पर पहुंचे और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मृतकों की पहचान लवप्रीत सिंह व हरपाल सिंह के रूप में हुई है। घायलों में संदीप सिंह, रमनदीप सिंह व मनजिंदर सिंह शामिल हैं।

जांच अधिकारी ने बताया कि मंडी रोड़ा वाली (जलालाबाद) के 5 युवक फ़िरोज़पुर में चल रहीफौज की भर्ती देख कर अपने गांव वापस जा रहे थे। जब वे गांव जंगावाला मोड़ पर पहुंचे तो विपरित दिशा से आ रही एक बोलेरो ने किसी वाहन को ओवरटेक करने की जल्दी में दोनों बाइकों को टक्कर मार दी। घटना में गाड़ी का टायर भी फट गया, परंतु गाड़ी चालक बिना रुके फ़टे हुए टायर के साथ बोलेरो भगाकर ले गया।

Leave a Reply